व्यापारी की हत्या के मुख्य आरोपी के घर चला बुलडोजर

राजगढ़। जिले में पचोर कस्‍बे में शुक्रवार रात करीब आठ बजे देहरी बामन गांव से पचोर आ रहे व्यापारी को कुछ लोग फ़िल्मी स्टाइल में अगवा कर ले गये। वहीं शनिवार सुबह चार बजे लीमा चौहान थाना क्षेत्र में भ्याना संडावता के बीच व्‍यापारी का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।
वही घटना में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
इस घटना से व्‍यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है।
आरोपियो के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर व्यापारी सहित जनप्रतिनिधि भी धरने पर बैठ गये।
पुलिस की समझाइश के बाद व्‍यापारी माने।
इस घटना के विरोध में शनिवार को व्‍यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी।
उधर, दोपहर बाद पुलिस तथा नगर निगम के अमले ने इस घटना के मुख्‍य आरोपी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही शुरू की। इस दौरान इलाके में पुलिस बल भी मौजूद रहा।
प्राप्‍त जानकारी अनुसार जेडी मार्केट पचोर में किराना व्यवसाय करने वाले राजेश गुप्ता के पिता राधेश्याम गुप्ता (60), शुक्रवार की रात 8 बजे के लगभग देहरी बामन गांव से पचोर आ रहे थे। इसी दौरान कान्वेंट स्कूल के समीप स्कार्पियो से उतरे चार लोगों ने उनकी एक्टिवा स्कूटी रोकी और उन्‍हें जबरन स्कार्पियो में बैठाकर ले गये।
सुबह चार बजे राहगीरों से लीमाचौहान पुलिस को सूचना मिली की संडावता भ्याना के बीच हनुमान मंदिर की बड़ली पर एक शव पड़ा है। लीमाचौहान थाना प्रभारी रामवीर सिंह परिहार मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त करवायी। शव की शिनाख्त अपह्रत व्यापारी राधेश्याम गुप्ता के रूप में होने के बाद पचोर थाना प्रभारी डीपी लोहिया, एसडीओपी जोइसदास मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ता पकड़े जाने के डर से सम्भवतः व्यापारी की गला दबाकर हत्‍या करने के बाद शव फेंककर चले गये।
पुलिस ने लोगों की सूचना पर एक्टिवा कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। पुलिस को मौके से एक मोबाइल मिला है।
पचोर थाना प्रभारी डीपी लोहिया ने बताया कि मौके से मिले मोबाइल और उसकी तत्समय की लोकेशन के आधार पर राजगढ़ में साइबर सेल सक्रिय हो गयी है। घटना की गंभीरता को समझते हुए सारंगपुर एसडीओपी जोइसदास, सारंगपुर थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय, तलेन थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती पचोर पहुंच गये।

 

Next Post

शासकीय सेवा के 10 वर्ष पूर्ण होने पर शिक्षिका ने विद्यार्थीयों को बाटी पाठ्य सामग्री

मंडला। जिले विकासखंड बिछिया के संकुल केंद्र सिझौरा के अंतर्गत प्राथमिक शाला खैराकीटोला में स्कूल में पदस्थ शिक्षिका पूजा डोंगरे ने आज दिनांक आठ जुलाई को अपनी शासकीय सेवा के 10 वर्ष पूर्ण होने के शुभअवसर पर स्कूल के समस्त विद्यार्थियों को अध्ययन से सम्बन्धित सामग्री जैसे कॉपी, पेन, पेन्सिल, […]