आगजनी के बाद इलाज के दौरान दो बच्चों की मौत

DR. SUMIT SENDRAM

टीकमगढ़। शहर के सेल सागर तालाब के पास बंधान मोहल्ले में सुबह एक मकान में आग लग गयी। हादसे में पति-पत्नी सहित दो बच्चे बुरी तरह झुलस गये।
उपचार के दौरान तीन वर्षीय पल्लवी और एक वर्षीय के मनोहर की मौत हो गयी। वही अस्पताल में भर्ती महिला की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। फिलहाल पति-पत्नी का इलाज ग्वालियर के जिला अस्पताल में चल रहा है।
बताया गया कि गुड़ा भदौरा गांव निवासी लल्लू कुशवाहा अपने परिवार के साथ बंधान मोहल्ले में किराये के मकान में रहता है। सुबह अचानक उनके मकान में आग लग गयी। हादसा होते ही मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मकान से बाहर निकाला गया। मोहल्ले वालों ने आग में झुलसने से घायल लल्लू कुशवाहा, उनकी पत्नी रानी कुशवाहा, बेटी पल्लवी और बेटा मनोहर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
सिविल सर्जन डॉ. अमित शुक्ला ने बताया कि उपचार के दौरान तीन वर्षीय पल्लवी की मौत हो गयी।
इसके बाद एक साल के बेटे मनोहर, लल्लू कुशवाहा और उनकी पत्नी को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान ग्वालियर में एक वर्षीय मनोहर की भी मौत हो गयी।

 

Next Post

शासकीय अस्‍पतालों में पर्चा बनवाने के लिये कतार लगाने से मिलेगी अब मुक्ति

भोपाल। शासकीय अस्पतालों में पर्चा बनवाने के लिये रोगी या रोगी के परिजनों को कतार लगाने से अब मुक्ति मिल जायेगी। जिन रोगियों का आयुष्मान भारत हेल्थ अकाउंट (आभा) कार्ड बना है उन्हें अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से अस्पताल में लगा क्यूआर कोड स्कैन करते ही संबंधित अस्पताल के पंजीयन […]