पिता ने बेटी का गला रेता, घायल मासूम अस्पताल में भर्ती, आरोपी पिता फरार

DR. SUMIT SENDRAM

भोपाल। कोहेफिजा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी आठ साल की मासूम बेटी का चाकू से गला काट दिया। घायल बच्ची को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।
अति. पुलिस कमिश्नर निहित उपाध्याय ने बताया कि टीला जमालपुरा निवासी प्रीति लोधी पिता तेज सिंह (8) अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहती है। कल रात करीब नौ बजे सेफिया ग्राउंड मिलन शादी हाल के पास लोगों ने उसे घायल हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी थी।
इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता तेज सिंह अपनी बाइक से उसे एक अज्ञात स्थान पर लेकर पहुंचा। जहां पर पिता ने उसका मुंह दबाने के बाद चाकू से गला काट दिया। बच्ची के गले पर चाकू से वार किए गए।
आरोपी तेज सिंह मूलत: सागर का रहने वाला है। वह यहां पर टेंट लगाने का काम करता है। कोरोना काल में पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। उसे दूसरी पत्नी से एक बच्चा है।
पुलिस ने इस मामले में घायल बच्ची की शिकायत पर आरोपी पिता तेज सिंह लोधी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।

 

Next Post

उज्जैन के दोहरे हत्याकांड प्रकरण में चार आरोपी गिरफ्तार, चोरी के लिए घर में घुसे थे, पति-पत्नी ने देखा तो मार डाला

उज्जैन। जिले के नरवर थानांतर्गत के ग्राम पिपलौदा द्वारकाधीश गांव में बीजेपी नेता व पूर्व सरपंच तथा उनकी पत्नी की हत्या के मामले का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। गांव के ही दो युवकों ने हत्या की थी। एक युवक व एक नाबालिग घर के बाहर ही रेकी […]