दादा की अंगुली पकड़कर जा रही तीन वर्षीय मासूम को कार ने कुचला, पुलिस ने कार जब्त कर ड्राइवर को किया गिरफ्तार

DR. SUMIT SENDRAM

इंदौर। हातोद थाना क्षेत्र के कुम्हार मोहल्ला के संकरी गली में तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने दादा की अंगुली पकड़कर जा रही बच्ची को कुचल दिया।
टक्कर मारने के बाद भी कार ड्राइवर रुका नहीं, बल्कि दूर जाकर कार को छोड़कर भाग गया। बच्ची की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक तीन वर्षीय जैनब पिता शोएब खान अपने दादा नवाब खान के साथ जा रही थी। गली के मोड़ पर तेज रफ्तार में कार क्रमांक एमपी 09 जेड एच 8104 आई और जैनब को चपेट में ले लिया। जैनब को रौंदने के बाद कार दीवार से टकराई और उसके बाद भी ड्राइवर कार लेकर भाग गया। लोगों ने कार ड्राइवर को आवाज भी लगाई लेकिन वह नहीं रुका।
क्षेत्रीय लोगो ने बच्ची को हातोद के अस्पताल ले गए लेकिन यहां से निजी अस्पताल रैफर कर दिया। हालांकि यहां डाक्टर ने बच्ची को देखते ही मृत घोषित कर दिया।
हातोद पुलिस ने चालक अनिल कैलाश भोई को गिरफ्तार कर लिया है। वह इंदौर की तरफ जा रहा था।
जिस जगह घटना हुई वह संकरा रास्ता है। जैनब ने दादा नवाब की अंगुली पकड़कर रास्ता क्रास किया। सामने से आ रही कार को देखकर दादा और बच्ची कोने पर खड़े हो गए। सामने से आ रही कार तो निकल गई, लेकिन पीछे से आई कार ड्राइवर ने ठेले को बचाने में एक्सीलेटर दबाया और कार का स्टीयरिंग पूरा घुमा दिया। उसने बच्ची को टक्कर मारी तो उसकी दादा की अंगुली छूट गई। नवाब दूर गिरे और बच्ची पर टायर चढ़ गया। नवाब उठे और बच्ची को लेकर कार के पीछे भागे। अन्य लोगों ने भी कार को रोकने की कोशिश की। पत्थर भी मारे, लेकिन ड्राइवर नहीं रुका। आगे जाकर कार खड़ी कर ड्राइवर भाग गया।

 

Next Post

क्लर्क कालोनी हादसे में आग में जली मां के अंतिम दर्शन कर वापस एंबुलेंस से अस्पताल चला गया झुलसा बेटा

इंदौर। क्लर्क कालोनी में मकान में आग लगने से जिंदा जली अनिता (अन्नू) गोयल का बुधवार को अंतिम संस्कार हुआ। अनिता का छोटा बेटा मयंक भी आग में घिर गया था। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। सुबह डॉक्टर की निगरानी में एंबुलेंस से घर लाया गया। मां […]