गढ़ा में एक युवक की हत्या से सनसनी

गढ़ा में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना गढ़ा थाना के चौहानी के पास की है।सड़क के किनारे खून से लथपथ एक युवक का शव मिला है।जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सौरभ बाल्मीकि है। आज सुबह जब कुछ लोग सड़क से गुजर रहे थे उस दौरान उन्होंने देखा कि एक युवक का खून से लथपथ शव सड़क किनारे पड़ा हुआ हैं।
शुरुआती जांच में गढ़ा थाना पुलिस ने पाया है कि मृतक के शरीर से अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हुई है। मृतक के गले और पेट में धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई है। पुलिस के मुताबिक मृतक सौरभ पहले चौहानी में रहा करता था। अतिक्रमण हटने के दौरान उसका पूरा परिवार रानीताल उजारपुरवा में जाकर बस गया था। मृतक के परिवार में दो भाई और मां है।
जानकारी के मुताबिक सौरभ बाल्मीकि कल सुबह अपने घर से दोस्तों के साथ निकला था। रात को जब घर नहीं आया तो उसके भाइयों ने आसपास उसे तलाश भी किया। आज सुबह चौहानी के पास सौरभ बाल्मिक का रक्तरंजित शव मिला है। पुलिस अब सौरभ वाल्मीकि के साथ रहने वाले उसके दोस्तों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया की शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Post

महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नूने संभाला पदभार

वेटरनरी कॉलेज के मैदान पर शपथ लेने के बाद नवनिर्वाचित महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू नगर निगम पहुंचे जहां कांग्रेस के पार्षदों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में और वैदिक मंत्रोचार के बीच उन्होंने महापौर का पदभार संभाला महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नूने अपने वादे के मुताबिक सबसे पहले मां नर्मदा […]