मंगलायतन विश्वविद्यालय जबलपुर में हर्षोलास से मनाया गया गणतंत्र दिवस

DR. SUMIT SENDRAM

जबलपुर। गणतंत्र भारत के विशेष दिवस गणतंत्रता दिवस 26 जनवरी 2024 को मंगलायतन विश्वविद्यालय जबलपुर में धूमधाम से मनाया गया।
विश्वविधालय के कुलपति डॉ. केआरएस संबाशिवा राव ने ध्वजारोहण किया एवं संस्था के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं प्रेषित की।
ध्वजारोहण के दौरान विश्वविधालय की उप कुलपति डॉ. विनीता कौर सलूजा की गरिमामय उपस्थिति रही।
एनसीसी कैडेट्स एवं एनएसएस वॉलेंटियार्स ने ऊर्जावान परेड के माध्यम से राष्ट्रध्वज को सलामी दी।
कुलपति डॉ. केआरएस संबाशिवा ने अपने उद्बोधन में मंगलायतन विश्वविद्यालय जबलपुर द्वारा किये जा रहे नवाचारों एवं भविष्य में विश्वविद्यालय द्वारा देश की प्रगति मे अपने योगदान को बढ़ाने के लिए विद्यार्थियों का हौसलावर्धन किया।
मंगलायतन विश्वविद्यालय की उप कुलपति डॉ. विनीता कौर सलूजा ने अपने उद्बोधन में राष्ट्रीय कर्तव्यों के सत्तत क्रियान्वयन एवं कर्तव्य पारायणता के लिए विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।
कृषि विभाग द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम डॉ. एसपी तिवारी के मार्गदर्शन में कुलपति, उप कुलपति, कुलसचिव सहित सभी विभागाध्यक्षो के कर कमलों से एनसीसी कैडेट्स, एनएसएस वॉलेंटियार्स द्वारा किया गया।
कार्यक्रम के समापन पर विश्वविद्यालय की उप कुलसचिव डॉ. वंदना तिवारी ने आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम की रूपरेखा एवं विशिष्ठ संरचना मंगलायतन विश्वविद्यालय के निदेशक (प्रशासन) डॉ. आशितोष सक्सेना के मार्गदर्शन में सभी प्रशासनिक अधिकारी द्वारा की गयी।

 

Next Post

पुलिस ने पकड़ी चोरी की रेत, पत्नी का ट्रेक्टर चला रहा था पति, दोनों पर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

शहडोल। जिले में एक ट्रेक्टर रेत चोरी के मामले में पति और पत्नी के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन करते ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त किया है। इस ट्रैक्टर की मालकिन जो महिला है, उसका ही पति इसका चालक […]