युवक के नाजुक अंगों को जलाकर हत्‍या के प्रयास के मामले में तीन महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

DR. SUMIT SENDRAM

उज्जैन। जिले के भाटपचलाना थानांतर्गत ग्राम नई आबादी रूपेटा में युवक के अंगों को जलाकर हत्या का प्रयास करने वाले पांच आरोपियों में से चार को भाटपचलाना पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया। एक की तलाश की जा रही है।
वारदात में इस्तेमाल लोहे की पत्ती व मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम नई आबादी रूपेटा निवासी सौरभ पिता आत्माराम परमार को गांव के ही ग्रामीणो ने अपने खेत की झोपड़ी पर बुलाया।
सौरभ के पहुंचने पर पांच लोगो ने अपशब्द करते हुए लोहे की गरम पत्ती से सौरभ के संवेदनशील अंगों को जलाया। साथ ही शरीर के अन्य अंगों को भी गरम लोहे की पत्ती से दागा गया।
मामले में पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया। अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नितेश भार्गव व पुलिस बल ने फरियादी सौरभ के घर गांव नई आबादी रूपेटा पहुंचकर फरियादी व ग्रामीणों से चर्चा की व सौरभ को उचित इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया।
जिसके बाद थाना प्रभारी भाटपचलाना निरीक्षक नरेन्द्र यादव ने टीम के साथ दबिश देकर आरोपी समीना उर्फ सबीना पति मोईन मंत्री(20), शबाना पति सुल्तान मंसूरी (21), शकीला बी पति सुल्तान मंत्री (45), अरबाज पिता सुल्तान मंत्री (19) निवासी ग्राम सुरेल को गिरफ्तार किया है।
आरोपियों के कब्जे से अपराध में प्रयुक्त सामग्री लोहे की पत्ती और मोबाइल जब्त किए गए हैं। वही, एक आरोपी मोईन खां निवासी रूपेटा फरार है।
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को विशेष न्यायालय अनुसूचित जाति/जनजाति न्यायालय उज्जैन में पेश किया।

 

Next Post

मौनी अमावस्या पर हजारों लोगों ने नर्मदा में लगाई आस्था की डुबकी

जबलपुर। माघ मास की अमावस्या यानी मौनी अमावस्या पर शुक्रवार की सुबह से ही नर्मदा के तट गौरी घाट में लोगों का जुटना शुरू हो गया। इस पवित्र दिन पर हजारों लोगों ने पुण्य सलिला मां नर्मदा में डुबकी लगाई और पूजन अर्चन के साथ दान पुण्य किये। सैकड़ो लोग […]