पाँच सितारा होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक ने गोली मारकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट

भोपाल। राजधानी के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में रहने वाले पाँच सितारा होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक 72 वर्षीय नादिर रशीद ने बुधवार सुबह अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और होटल कारोबारी के रिश्तेदार उनके घर पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद होटल कारोबारी का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।
पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है, इस वजह से फिलहाल आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चल पाई है।
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक होटल कारोबारी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और इस वजह से वह कई महीनों से डिप्रेशन में भी थे। उनके परिवार में पत्नी सोनिया के अलावा दो बेटे अली और जफर हैं। एक बेटी है जो विदेश में रहती है।
होटल मालिक द्वारा आत्महत्या करने के बाद उनकी पत्नी सोनिया की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद फैमिली डॉक्टर बंगले पर पहुंचे और चेकअप करने के बाद सोनिया को कुछ जरूरी दवाएं दीं। इससे सोनिया की तबीयत में कुछ सुधार आया।

 

Next Post

आठ वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या, आक्रोषित लोगो ने की शराब दुकान को आग के हवाले

जबलपुर। जिले के पनागर थाना इलाके के जलगांव में आठ वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई। बच्ची का शव तालाब में शव उतराता मिला। सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण तालाब की ओर भागे और बालिका शव देखकर आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगों ने […]