खड़े वाहन में ट्रक चालक ने मारा टक्कर

सीधी। सड़क के किनारे खड़े एक वाहन को सिंगरौली की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया, जिससे वाहन के अंदर सो रहे चालक व खलासी को चोट आई है।
घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात्रि करीब २.३० बजे की है।
बताया गया कि वाहन क्रमांक एमएच 40 सीएम 1752 से किराने का सामान लेकर चालक कृष्णम पिता महेश प्रसाद रावत (30) निवासी बुढेर थाना मैहर वाहन को बाईपास मड़रिया में खड़ा कर सो रहा था, रात में ट्रक क्रमांक एमपी 53 एचए 2297 का चालक तेज गति से टक्कर मार दिया, जिससे सो रहे चालक व खलासी नीरज कुमार रावत को चोटे आई है।
पीडितों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस द्वारा ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279 एवं 337 के तहत अपराध पंजीवद्ध कर लिया गया है।
अन्य हादसे में बहरी थाना अंतर्गत पैगमा गांव निवासी बाइक सवार युवक को जीप चालक द्वारा टक्कर मार दिया गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उपचार उपरांत गुरुवार की देर रात्रि मौत हो गई।
घटना गुरुवार की रात करीब 11 बजे की है।
बताया गया कि पैगमा गांव निवासी ज्ञानेंद्र पिता रामकृपाल रावत (28) शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर आ रहा था, रास्ते में मयापुर गांव के पास जीप क्रमांक एमपी 53 जेडबी 5317 का चालक ने टक्कर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, उपचार उपरांत उसकी मौत हो गई।

 

Next Post

ट्रक में पीछे से टकराई कार, तीन की मौत

सतना। जिले के अमदरा थाना क्षेत्र के कटनी – बेला नेशनल हाइवे नंबर 30 पर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक अमदरा थाना क्षेत्र के बोरी के पास शनिवार को […]