किराना व्यापारी के घर चोरी, 20 तोला आभूषण व पांच लाख नकदी ले गये चोर

DR. SUMIT SENDRAM

खरगोन। जिले के मंडलेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धरगांव में एक व्यापारी के घर में अज्ञात चोरो ने धावा बाेला। व्यापारी और उसका परिवार आगे के कमरे में सोता रहा और छत की टावर के गेट का ताला तोड़ अंदर घुसे चोरो ने 20 लाख के सोने-चांदी के जेवर और करीब पांच लाख रुपये नकदी पर हाथ साफ कर दिया।
जानकारी के अनुसार ग्राम धरगांव में बुधवार रात करीब एक से तीन बजे के बीच ग्राम के किराना व्यवसायी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।
मेन रोड पर बड़वाह-धामनोद मार्ग स्थित महावीर किराना स्टोर पर संजय प्रकाश जैन के दो मंजिला मकान में चोर घुसे।
व्यापारी के घर में घुसने के लिये चोरो ने महाराणा प्रताप राजपूत धर्मशाला के दरवाजों का ताला तोड़ा। इससे लगी व्यापारी की आठ फीट ऊंची दीवार को फांद कर टावर का दरवाजा तोड़कर चोर घर में घुसे। जहां पर अलमारी व नकदी राशि रखी थी। उस पर हाथ साफ करते हुए निकल गये।
घटना की जानकारी व्यापारी को सुबह लगी। व्यापारी दुकान का कुछ सामान लेने उस कमरे में गया तो वहां देखा अलमारी व कपड़े, मान बिखरा पड़ा था। इसकी सूचना उसने मंडलेश्वर पुलिस थाना पर दी |

 

Next Post

बकरी चराने गये बच्चों को जंगल में पड़ी दिखी मानव खोपड़ी

खरगोन, भीकनगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गवल के जंगल में एक अज्ञात मानव शरीर की खोपड़ी मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह ग्राम गवल के कुछ बच्चे बकरी चराने जंगल में गये थे। यहां उन्हें मानव शरीर […]