मादक पदार्थ डोडा चूरा सहित अवैध पिस्टल के साथ दो आरोपी धराये

DR. SUMIT SENDRAM

रतलाम। जिले में नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत से आना थाना पुलिस ने 3 लाख रुपए मूल्य के अवैध डोडा चूरा सहित अवैध पिस्टल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
सैलाना थाना पुलिस ने बोदीना फंटे के पास सफेद एसयूवी 300 कार से सर्चिंग के दौरान 60 किलो डोडा चूरा और अवैध पिस्टल पकड़ी है।
कार में सवार जफर खान पिता अजीज खान निवासी न्यू काजीपुरा रतलाम और इमरान पिता मोहम्मद रफीक निवासी मेवातीपुरा जावरा को गिरफ्तार किया है।
सैलाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सफेद रंग की एसयूवी 300 कार में अवैध मादक पदार्थ लेकर दो युवक सैलाना थाना क्षेत्र से गुजर रहे हैं। पुलिस ने जब कार को रोककर तलाशी ली तो कार में सवार दोनों युवकों के कब्जे से एक अवैध पिस्टल मैगजीन के साथ बरामद किया गया। वहीं, कार में रखा 60 किलो डोडा चूरा कीमत करीब 3 लाख रुपये भी जब्त किया है।
सैलाना थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े नेटवर्क की जानकारी जुटा रही है।

 

Next Post

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीएलओ के द्वारा किया जा रहा सर्वे कार्य

शहपुरा(डिण्डौरी)। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशन में विधानसभा सभा शहपुरा 103 के अंतर्गत मतदान केंद्र करौंदी माल 63 के बीएलओ राजकुमार साहू के द्वारा भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप हाउस टू हाउस सर्वे का कार्य किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत नाम जोड़ने […]