सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रखा आमरण अनशन एवं भूख हड़ताल, “रोड नहीं तो वोट नहीं” के लगे जमकर नारे

DR. SUMIT SENDRAM

सागर। जिले के देवरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत खमरिया के टपरिया टोला मे लगभग 100 ग्रामीणो ने एक साथ धरना देकर भूख हड़ताल प्रारम्भ की है।
वही, ग्रामीणो की मांग है कि ग्राम में सड़क नहीं होगी तो ना वह भाजपा में वोट देंगे ना ही कांग्रेस में वोट देंगे।
ग्रामीणो ने बताया कि सालों से एसडीएम, तहसील, मंत्री, कलेक्टर के यहां जाकर अपनी समस्याये बता चुके हैं। लेकिन आज तक कोई कार्यवाही न होने के कारण ग्रामीण भूख हड़ताल पर बैठ गये है।
ग्रामीणों ने बताया है कि इस ग्राम में हरिजन समाज ज्यादा होने के कारण कोई भी विकास कार्य नहीं होता। ग्रामीणों ने साफ तौर पर जाहिर किया है कि अगर कोई कार्यवाही नहीं होती तो यही आत्मदाह करेंगे।
भूख हड़ताल की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक हर्ष यादव ने पहुंचकर भाजपा सरकार एवं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर ताना कसकर साफ तौर पर कहा है कि भाजपा में विकास हुआ है तो केवल भाजपा के कार्यकर्ताओं का हुआ है और मंत्री नेताओं का हुआ है।\

 

Next Post

झिंझरी जेल में बंदी महिलाओं के बीच धूमधाम से मनाया गया रक्षाबंधन

कटनी। श्रावण मास के अंत में आने वाला त्यौहार रक्षाबंधन पावन पर्व पर विशेष रूप से कटनी जिले की अग्रणी सामाजिक संस्था सर्वधर्म जनसेवा मंच समिति द्वारा लगातार विगत कई वर्षों से मानवता जनहित मे आपसी मतभेदों को भुलाकर सामाजिक विकास व्यवस्था में सुधार लाने के लिये जनहितैषी कार्य किया […]