कलेक्टर ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को एक वर्ष के लिये किया जिला बदर

DR. SUMIT SENDRAM

मंडला। कलेक्टर डॉ. सालोनी सिडाना ने दो अपराधिक छवि के व्यक्तियों के खिलाफ एक वर्ष के लिये जिला बदर के आदेश जारी किया हैं।
कलेक्टर ने यह कार्यवाही पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर की है।
आपराधिक गतिविधियों में लगातार संलग्न रहने के कारण कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना ने आशीष सिंगौर (29) पिता विजय सिंगौर निवासी भपसा महाराजपुर थाना एवं सुल्तानी उर्फ रूपनारायण (59) पिता खिलैया यादव निवासी ग्राम टिकरिया को एक वर्ष की अवधि के लिये जिला मंडला तथा उसकी सीमा से संबद्ध मध्यप्रदेश राज्य के राजस्व जिले जबलपुर, डिंडौरी, बालाघाट और सिवनी की सीमाओं से बाहर जाने का आदेश दिया है।
आदेश की अवधि में आशीष सिंगौर औ रसुल्तानी उर्फ रूपनारायण जिस-जिस थाना क्षेत्र में निवास अथवा आवागमन करेंगे, अपने आने तथा प्रस्थान करने की सूचना देंगे। साथ ही प्रत्येक दिन दोपहर 12 बजे क्षेत्राधिकार वाले थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेंगे।

 

Next Post

साइबर अपराध रोकने के लिये इंदौर पुलिस का ‘साइबर काप’ एप्प की हुई शुरुआत

इंदौर। साइबर क्राइम से बचाने के लिये पुलिस ने सिटीजन काप फाउंडेशन की सहायता से ‘साइबर काप’ एप्प तैयार किया है। इस एप्प में जहां न सिर्फ अपराधियों से सावधान रहने के बारे में बताया जायेगा, बल्कि क्राइम का ट्रेंड भी जान सकेंगे। आपराधिक घटना से पीड़ित आवेदक सीधे शिकायत […]