पिछड़ा वर्ग में खुशी की लहर-प्रशांत सिंह

जबलपुर| मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता प्रशांत सिंह के ओबीसी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पिछड़ा वर्ग के पक्ष में आने के बाद नगर आगमन पर भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष सीए अखिलेश जैन, पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई, पिछड़ा वर्ग मोर्चे के नगर अध्यक्ष संजय यादव के नेतृत्व में रेल्वे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया गया।
इस अवसर पर प्रशांत सिंह ने कहा कि OBC वर्ग को चुनाव में आरक्षण मिला है। यह मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की कड़ी मेहनत का फल है जिसने माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गये दिशा निर्देशों के अनुसार आरक्षण की सिफ़ारिश विधि सम्मत की है जिसे माननीय सुप्रीम कोर्ट ने प्रथम दृष्टया सही पाया है एवं मध्यप्रदेश शासन को यह अवसर मिला है कि वह पिछड़ा वर्ग और सभी वर्गों के लोगों को चुनाव में साथ लेकर आगे बढ़े जो हम सभी के लिए प्रसन्नता का कारण है। उन्होंने कहा कि निकायों के चुनाव 2020 और पंचायतों के चुनाव 2022 के परिसीमन के अनुसार होंगे।
स्वागत में पूर्व पार्षद कमलेश अग्रवाल, श्रीमति निशा राठौर, कैलाश साहू, श्रीराम पटेल, भरत कुंभारे, दशरथ पटेल, अतुल चौरसिया, नवीन वैश्य, पिंटू पटेल, राहुल यादव, राकेश पटेल, गोल्हानी संजय पटेल, अक्षय सेन, दीपक श्रीवास, अंकित यादव सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Next Post

मनमोहन मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में जो शख्स दिख रहा है उसे मनमोहन मिश्रा बताया जा रहा है और वह साहू समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहा है इतना ही नहीं बल्कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल […]