मेयर इन काउंसिल की बैठक में अन्य विकास कार्यो संबंधी प्रस्तावों को भी किया गया पारित

जबलपुर। महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ की अध्यक्षता में मेयर इन काउंसिल की बैठक महापौर कार्यालय में आयोजित की गई। जिसमें शहर के नागरिकों के हितों एवं अद्योसंरचना एवं विकास कार्यो से संबंधित प्रस्तावों पर सार्थक रूप से चर्चा की गयी और विकास कार्यो को कराये जाने के लिए प्रस्ताव पारित किये गए। इस अवसर पर महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ बताया कि अब अपने-अपने वार्डो में पार्षद सड़क, नाला-नाली के निर्माण के अलावा अन्य अद्योसंरचना एवं विकास के कार्य करा सकेगें। इसके लिए आज मेयर इन काउंसिल की बैठक में 25 करोड़ 60 लाख रूपये की पुनरीक्षित बजट की मंजूरी देकर सदन को अग्रेषित किया गया। उन्होंने बताया कि जबलपुर शहर में प्रदेश का सबसे ऊॅंचा 75 मीटर का ध्वज तिलवारा स्थित गॉंधी स्मारक परीसर में लगाया जायेगा। महापौर श्री अन्नू ने बताया कि लीज नवीनीकरण के 62 प्रकरणों की स्वीकृति प्रदान की गई। मेयर इन कांउसिल की बैठक में आज पूर्व महापौर स्व. पं. विश्वनाथ दुबे एवं स्व. श्री सुभाष चन्द्र बैनर्जी की प्रतिमा स्थापित करने संबंधी प्रस्ताव की भी मंजूरी दी जाकर सदन को अग्रेषित किया। इसके अलावा भी शहर विकास के अन्य विषयों पर भी चर्चा हुई और प्रस्ताव पारित किये गए।
बैठक में मेयर इन काउंसिल के सदस्य शेखर सोनी, श्रीमती हेमलता सिंह सिंगरौल, अमरीश मिश्रा, जितेन्द्र सिंह ठाकुर, श्रीमती शगुफ्ता उस्मानी, गुलाम हुसैन, मनीष पटैल, एवं श्रीमती लक्ष्मी गोंटिया, अपर आयुक्त महेश कुमार कोरी, कार्यपालन यंत्री नवीन लोनारे, आर.के. गुप्ता, उपायुक्त पी.एन. सनखेरे स्वास्थ्य अधिकारी भूपेन्द्र सिंह, सहायक विधि अधिकारी राजीव अनभोरे, मेयर इन काउंसिल के सचिव के.सी. पाण्डे आदि उपस्थित रहे।

 

Next Post

भाजपा ने दिया वोकल फॉर लोकल का संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर वह वोकल फॉर लोकल का संदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दिया सांसद राकेश सिंह के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय दिए बनाने वालों से दीपक खरीदें जो नर्मदा के तट ग्वारीघाट में रविवार को मनाए जाने वाले दीपोत्सव में काम आएंगे सांसद […]