करोड़ों की धोखाधड़ी के दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो पिछले छह वर्षो से फरार थे।
दोनों आरोपियों पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज है।
गौरतलब है कि चिटफंड कंपनी बनाकर लोगों से रुपये लेकर ये लोग फरार हुये थे।
पलासिया थाना पुलिस छह साल से इनकी तलाश कर रही थी। फरारी के दौरान दोनों सब्जी और लहसुन का व्यापार कर रहे थे।
उप पुलिस कमिश्नर (अपराध) निमिष अग्रवाल ने बताया वर्ष 2017 में पुलिस ने चिटफंड कंपनी के मुखिया संजय पुत्र माखनलाल वर्मा निवासी देवास सहित अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण पंजीबद्ध किया था। आरोपियों ने मनोरमा गंज में मालवांचल इंडिया और साकेत चौराहा पर यूएसके इंडिया लिमिटेड के नाम से आफिस खोलकर बचत योजना निकाली और दावा किया कि पांच साल में निवेश की राशि को दोगुना कर सकते हैं। इस दौरान आरोपियों ने करोड़ों रुपयों की पालिसी बेची और समय आने पर आफिस बंद कर फरार हो गये। पुलिस ने चिटफंड कंपनी के मास्टरमाइंड संजय वर्मा को तो केस दर्ज होने के दो साल बाद पकड़ लिया था, लेकिन शेष दो आरोपी फरार हो गये। सोमवार को क्राइम ब्रांच ने सहयोग में शामिल दोनों आरोपी गोपाल पटेल और पप्पू पटेल को चोइथराम सब्जी मंडी से गिरफ्तार कर लिया।

 

Next Post

बारात के दौरान चाकूबाजी में हुई एक की मौत

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र के छोटी मायापुरी में बारात के दौरान मनपसंद गाना बजाने की मांग के दौरान बाराती आपस में भिड़ गये। इस दौरान कुछ युवकों के बीच चाकूबाजी हो गयी। इस चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौत हो गयी। पंवासा पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। […]