धनुवासागर में बस ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, दो की हुई मौत

डिंडोरी। जिला मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर ग्राम धनुवासागर स्कूल के समीप बस और मोटरसाइकिल में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें एक नाबालिक बच्ची, एक महिला सहित एक युवक को गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ज्ञानवती सरैया उम्र 36 वर्ष एवं शिवकरण कोल की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी।
वहीं गंभीर रूप से घायल नाबालिक बालिका को जबलपुर रेफर किया गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना 108 वाहन को दी गई थी लेकिन मौके पर इमरजेंसी वाहन के न पहुंचने के चलते प्राइवेट वाहनों की मदद से सभी घायलों को डिंडोरी जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।
बता दें कि मोटरसाइकिल सवार डिंडोरी की ओर से समनापुर की ओर जा रहे थे तो वही बस समनापुर से डिंडोरी की ओर आ रही थी। उसी दौरान धनुवा सागर के पास स्कूल के समीप दर्दनाक हादसा हो गया।
हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया है।
कोतवाली पुलिस धारा 279, 337, 304 (A) आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई।

 

Next Post

मारुति शोरूम का तिजोरी ले उड़े चोर

इंदौर। खजराना थाना क्षेत्र में एक मारुति के शोरूम से बदमाश लॉकर ले उड़े। शोरूम के इस लॉकर में लाखों रुपये रखे हुए थे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पर अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक यहां पांच गार्ड भी मौजूद थे। […]