मारुति शोरूम का तिजोरी ले उड़े चोर

इंदौर। खजराना थाना क्षेत्र में एक मारुति के शोरूम से बदमाश लॉकर ले उड़े।
शोरूम के इस लॉकर में लाखों रुपये रखे हुए थे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पर अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक यहां पांच गार्ड भी मौजूद थे। लेकिन उन्हें चोरों के आने की भनक भी नहीं लगी। पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है।
खजराना थाना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक मारुति कंपनी की ओर से आकाश कपूर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। चोरों ने स्कीम 134 स्थित सुजुकी के रीजनल ऑफिस कोडो केटीएल ऑटोमोबाइल में वारदात को अंजाम दिया। बदमाश यहां से करीब 11 लाख 54 हजार से अधिक का केश लेकर फरार हो गये।
थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक तीन बदमाश शोरूम के अंदर आते दिखाई दिये हैं, जो नकाब पहने हुये हैं। उनके मुताबिक आरोपियों की चाल ढाल और हुलिये से उनकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाश लॉकर अपने साथ उठाकर ले गये थे। उसमें से पैसे निकालकर चोरों ने कुछ ही दूरी पर मैदान में इसे खुले में फेंक दिया।
वही शोरूम परिसर में पांच गार्ड भी ड्यूटी पर मौजूद थे। लेकिन चोरों के आने-जाने की भनक नहीं लगी।

 

Next Post

बाबा महाकालेश्वर के भस्मारती में शामिल हुये एनएसए अजीत डोभाल

उज्जैन। देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत कुमार डोभाल विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में शनिवार को दर्शन करने पहुंचे। वे सर्किट हाउस पर कुछ देर आराम करने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच महाकाल मंदिर के लिए रवाना हुए। उन्होंने गर्भगृह के बाहर से भगवान के दर्शन किये। […]