भतीजे ने बड़े पिता की बके से गला काट कर की हत्या

डिंडोरी। कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम मोहगांव में गालीगलौच के बाद गुस्साये भतीजे ने अपने बड़े पिता की बका से गला काट कर हत्या कर दी।
कोतवाली पुलिस के अनुसार मृतक भूपत सिंह धुर्वे पिता मान सिंह उम्र 60 वर्ष जो प्राथमिक शाला पथरिया में शिक्षक था।
रात में लगभग 9.30 बजे शराब के नशे में घर में गाली गलौच होने पर भतीजा शुभम सिंह धुर्वे पिता मकरंद सिंह धुर्वे उम्र 26 वर्ष ने शराब के नशे में अपने बड़े पिता भूपत सिंह को बका से गला काट दिया, जिससे मौके पर ही भूपत सिंह की मौत हो गयी।
सूचना मिलते ही एसडीओपी आकांक्षा उपाध्याय सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा एक घंटे बाद ही आरोपी शुभम सिंह को अभिरक्षा में ले लिया।
पुलिस ने लाश का पंचनामा कर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।
कोतवाली पुलिस ने धारा 302 आईपीसी एवं 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला कायम किया।
पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा के निर्देशन में अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) आकांक्षा उपाध्याय मार्गदर्शन एवं कोतवाली के प्रभारी मनोज त्रिपाठी के नेतृत्व में हुई कार्यवाही में उपनिरीक्षक अमर सिंह मरकाम, सहा. उपनिरीक्षक मनमोहन सिंह, मुकेश बैरागी, अतुल हरदहा एवं प्रधान आरक्षक माखन सिंह शामिल रहे।

 

Next Post

गाड़ी टकराने पर दो पक्षों में मारपीट, एयरगन की गोली से हुये दो घायल

इंदौर। तेजाजीनगर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह गाड़ी टकराने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुयी। एक युवक घर से एयरगन ले आया और दो युवकों पर फायर कर दिया। पुलिस ने दो आरोपीयों को गिरफ्तार कर एक एयरगन और एक लाइसेंसी बंदूक जब्त किया है। तेजाजीनगर थाना प्रभारी आरडी […]