महुआ बीन रही महिला पर भालू ने किया हमला, महिला की मौत

अनूपपुर। जिले के छिल्पा में गुरुवार सुबह भालू के हमले से एक महिला की मौत हो गई।
महिला महुआ बिनने के लिए जंगल गई हुई थी। इसी दौरान भालू ने उसे पर हमला कर दिया। जिसे जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई कर रही हैं।
अनूपपुर जिले के कोतमा वन परिक्षेत्र अंतर्गत छिल्पा गांव के पटेराटोला निवासी रामकली बैगा पति ननकू बैगा(38) जो सुबह अपने पति ननकू बैगा पुत्री साधना बैगा और नाती पलक पिता अंकित बैगा के साथ कोरकोटहाई जंगल में महुआ बीनने गई थी। महुआ बीनते समय अचानक एक भालू ने रामकली पर हमला कर दिया। जिससे रामकली के सिर में गंभीर चोट लग गई।
परिजनों और ग्रामीण की मदद से पीड़िता को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया गया। जहां डॉक्टर ने जिला अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही महिला की मृत्यु होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस महिला के शव का उसके परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा की कार्रवाई कर रही हैं।

 

Next Post

प्रसव हेतु आने वाली महिलाओं को नहीं मिल रहा भोजन व चाय

सीधी। जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत आने वाले कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रो के चूल्हे इन दिनों ठंडे पड़े हुए हैं। वहां मरीज के लिए ना तो चाय बन रही है ना ही भोजन की कोई व्यवस्था है, जिसका कारण है कि शासन द्वारा रखे गए आउटसोर्स एजेन्सी के माध्यम […]